साड़ी में सोनम का ये किलर लुक आपको भी कर देगा मदहोश

बॉलीवुड की फैशन दीवा कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा हर थोड़े दिन में नई स्टाइल अपनाकर चर्चाओं में आ जाती हैं. कभी वो अपने वेस्टर्न बोल्ड अवतार से फैंस तो रूबरू करवाती हैं लेकिन कभी वो अपना बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल अवतार सभी के सामने लेकर आती हैं. चाहे मॉर्डन हो या ट्रेडिशनल अवतार सोनम सभी लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. हाल ही में सोनम की कुछ फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं है जिसमें वो कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं.

सोनम ने वाइन शेड की बनारसी सिल्क साड़ी और चोकर मोतियों की माला में सजी सोनम कपूर का लुक आपको दीवाना बना देगा. सोनम ने फूलो की कढ़ाई से बुनी हुई बनारसी सिल्क साड़ी पहनी हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस बेहद खूबसूरत साड़ी ने सोनम की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. वाकई में इस साड़ी में सोनम का निखार निखरकर आ रहा है.

सोनम ने ये फोटोशूट एक एथेनिक ब्रांड निरु के लिए करवाया है जिसमें उनका बेहद ही निराला अंदाज़ नजर आ रहा है. फैंस भी सोनम के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर तारीफों बहरे कमैंट्स कर रहे हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए सोनम पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी.

पूनम पांडे ने लगाया इस एक्टर पर आरोप, कहा- 'बेड सीन्स फिल्माते वक्त...'

सोनम ने पहली ऐसी ड्रेस जिसे देखकर आपके अंदर भी लग जाएगी आग

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

Related News