सोनम ने पहली ऐसी ड्रेस जिसे देखकर आपके अंदर भी लग जाएगी आग
सोनम ने पहली ऐसी ड्रेस जिसे देखकर आपके अंदर भी लग जाएगी आग
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर हर थोड़े दिन में अपने नए फैशन और स्टाइल के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सोनम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर सोनम ने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

सोनम ने इस बार फ्लोरल प्रिंट पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम ने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी है और इसके ऊपर फ्लोरल जैकेट पहना हुआ है. सोनम ने इस ड्रेस पर अपने बाल खुले रखे हैं जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

सोनम ने अपनी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोनम ने ये लुक बेंगलूरु में हुए एक इवेंट के लिए केरी किया था. जैसे ही सोनम इस लुक में इवेंट में पहुंची हर किसी की निगाहें बस उन्ही पर टिकी रहीं. सोनम की तस्वीरों पर फैंस तारीफों बहरे कमैंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें सोनम अपनी शादी के बाद से ही किसी भी फिल्म में नजर नहीं नहीं आईं. हालांकि वो हर थोड़े दिन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ स्पॉट होती ही रहती हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सोनम के पापा अनिल कपूर भी दिखाई देंगे. इन बाप-बेटी की जोड़ी पहली बार इस फिल्म के जरिए साथ में स्क्रीन शेयर करेगी.

बॉलीवुड अपडेट...

सोनम एक ख़राब एक्ट्रेस हैं और वो सिर्फ अपने पिता के कारण बॉलीवुड में हैं : कंगना रनौत

सोनम ने ट्वीटर हैंडल से लिया ब्रेक, फैंस जानकर हुए दुखी

सोनम के पति ने सरेआम की ऐसी डिमांड कि शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -