बेटी ने दिया सोनाली की अर्थी को कंधा और मुखाग्नि, जेठ ने किया दूसरी शादी का खुलासा

हरियाणा BJP की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत उनकी बेटी यशोधरा ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी। वहीं इस दौरान लोग 'सोनाली अमर रहे' और 'सोनाली के कातिलों को फांसी हो' के नारे लगाते हुए नजर आए। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई सोनाली को श्रद्धांजलि देने श्मशान घाट पहुंचे। जी दरअसल आज सोनाली का पार्थिव शरीर सुबह लगभग सवा 10 बजे अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस लाया गया। यहां से ऋषि नगर श्मशान घाट तक अंतिम यात्रा के दौरान सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा ने उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया।

इसी के साथ सम्मान के तौर पर उनकी बॉडी पर भाजपा का झंडा रखा गया। आपको बता दें कि सोनाली 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं। वहीं उनके पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर ब्लंट कट मिले हैं और पुलिस ने इस मामले में उनके PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है।

खबरों के अनुसार गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर को आज यानी शुक्रवार को ही अदालत में पेश करेगी। दूसरी तरफ सोनाली के जेठ कुलदीप ने सुधीर सांगवान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल कुलदीप ने बताया कि सुधीर ने गुरुग्राम में किराए पर फ्लैट लेने के लिए सोनाली को अपनी पत्नी बताया था। वहीं हरियाणा के CM मनोहर लाल ने कहा है कि, 'अगर सोनाली का परिवार लिखित में डिमांड करेगा तो राज्य सरकार उनकी मौत की CBI जांच जरूर कराएगी। सरकार को जांच कराने में कोई आपत्ति नहीं है।'

सुप्रीम कोर्ट में CJI का आखिरी दिन, ओपन कोर्ट में रोने लगे सीनियर एडवोकेट

इस अभिनेता को घर बुलाकर ऋतिक ने सुनाई थी अपनी और कंगना की कहानी, दिखाए थे ऐसे फोटोज

कपिल शर्मा की नई पारी में होगी नए स्टार्स की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

Related News