सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस को दी ये बड़ी खुशखबरी..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है जिसे सुनकर आप भी ख़ुश हो जायेंगे. जैसा कि आप जानते हैं सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से कैंसर से लड़ रही हैं. इससे वो काफी परेशानी का सामना कर रही थी और इस कठिन दौर में वो डट कर खड़ी थी. वह अपना इलाज कराने के लिए न्यू यॉर्क में रह रही हैं. हालांकि कैंसर से लड़ाई काफी कठिन होती है लेकिन सोनाली ने जैसे यह लड़ाई लड़ी है वह दूसरों को बहुत प्रेरणादायक है. अब खबर ऐसी आ रही है कि कई महीने न्यू यॉर्क में गुजारने के बाद सोनाली अब मुंबई वापस आ रही हैं. 

जी हाँ, इलाज करा कर वो अपने देश लौटकर आ रही हैं जो उनके परिवार के लिए और उनके फैंस केलिए काफी ख़ुशी की बात है. इसी  दिन का इंतज़ार सभी काफी समय से कर रहे थे. सोनाली के एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि, 'सोनाली ने बहुत बहादुरी से अपना कैंसर का इलाज कराया है. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है और वह मुंबई वापस आ रही हैं. सोनाली अपने दोस्तों और फैमिली को काफी मिस कर रही हैं.' 

सोनाली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ लिखे कैप्शन को देखकर माना जा रहा है कि वह जल्द ही मुंबई में दिखाई देंगी. देखें, सोनाली का इंस्टाग्राम पोस्ट:. इसके अलावा खबर आई थी कि कई महीनों से कैंसर से जूझ रहे इरफ़ान खान भी भारत लौट कर आये हैं लेकिन इस पर बात साफ़ नहीं हुई है कि वो आये हैं या नहीं. 

2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :अक्षय-रजनी की 2.0 ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई

शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो

Tarot Card के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

Related News