इस मशहूर एक्ट्रेस की सलाह के बाद सोनाली बेंद्रे ने अपना नया लुक

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से जूझ रहीं हैं. न्यू यॉर्क में सोनाली का इलाज चल रहा है जहां उनके साथ पति गोल्डी बहल और बेटा रणवीर भी है. सोनाली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में सोनाली ने अपने नए लुक का एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सोनाली अब विग का इस्तेमाल करने लगी हैं. सोनाली अब पहले की तरह ही एक बार फिर से अपने खूबसूरत लुक को लेकर चर्चाओं में आ गईं हैं. सुनने में आया है कि सोनाली को ये आईडिया बॉलीवुड की ही एक मशहूर एक्ट्रेस ने दिया है. आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं. प्रियंका ने ही सोनाली को विग इस्तेमाल करने का आईडिया दिया था.

वीडियो शेयर कर सोनाली ने कैप्शन में लिखा है कि- 'कौन सुंदर दिखना नहीं चाहता अगर हम इसके लिए थोडा सा पाप करले तो इसमें कोई बुराई नहीं है. जरुरी ये है कि आप के मन की करें . फिर चाहे खूबसूरत लगने के लिए विग लगाए यां लिपस्टिक' सोनाली ने अपने इस लंबे लेख में कई सारी बातें लिखी हैं.' इस कैप्शन के साथ सोनाली ने प्रियंका को धन्यवाद भी कहा. आपको बता दें सोनाली ग्रेड कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रहीं हैं और इस वजह से ही कीमोथेरेपी के वक्त उनके बालों को हटा दिया गया था.

सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, जिन्हे यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था किडनैप

बेटे के जन्मदिन पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति

Related News