सोनाली कुलकर्णी को याद आए अपने सगाई के दिन

मराठी जगत में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में एक पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट के माध्यम से सोनाली ने अपनी सगाई के दिनों को याद किया है. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है- '#real not #reel Because it is #tbt this one has to go on my #instagramreels #throwbackthursday #sakharpuda @keno_bear #engagementday @savikulkarni @atulkulkarni11' इसमें वह बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इसके अलावा सोनाली ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसमे वह साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं.

 

नयी साड़ी में फोटोज को शेयर कर सोनाली ने लिखा है #zeegauravpuraskar2020 साठी #हिरकणी@royaltasta ची नऊवारी@manjiri_oak चे दागिने #daagina@ranjitpawar11 चं छायाचित्रण@riyapanchal.makeupartist चा श्रृंगार#hirkani #zeegaurav #navvari #dagina#makeupandhair #traditional #marathimulgi आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सोनाली ने गुपचुप सगाई की थी. उस दौरान अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने लिखा था- 'स्पेशल अनाउंसमेंट!!! ये हैं मेरे मंगेतर कुणाल बेनोडेकर'

वैसे हम आपको बता दें कि सोनाली ने मुख्यतौर पर मराठी फिल्मों में काम किया है. जी दरअसल उन्होंने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'नटरंग' में भी कैमियो किया था. वहीं वह बॉलीवुड फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' और 'सिंघम रिटर्न्स' में भी दिखाई दे चुकीं हैं. फिलहाल उनकी नयी तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया है.

अक्षया देवधर ने दिखाया अपना 'जीजा' अवतार

मराठी एक्टर प्रसाद ओक ने फैंस को कहा शुक्रिया, यह है वजह

काम पर लौटीं सयाली संजीव, शेयर किया वीडियो

Related News