काम पर लौटीं सयाली संजीव, शेयर किया वीडियो

मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव अब अपने काम पर वापस लौट आई है. जी दरअसल वह मराठी शो 'कहे दिया परदेस' में दिखाई देती हैं. इस शो में वह गौरी के रूप में दिखाई देती हैं और उनकी इसी भूमिका के लिए उन्हें जाना जाता है. सयाली मराठी उद्योग में प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्रियों में से एक है और सयाली ने बीते साल ही बैक टू बैक फिल्मों के साथ सभी का दिल जीता था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by सायली संजीव (@sayali_sanjeev_official) on

उनकी फिल्मों में Atpadi Nights, AB Aani CD, मान फकीरा और दाह: एक मर्मस्पर्शी कथा शामिल थी. अब अभिनेत्री को लेकर खबर आई है कि वह शूट सेट पर वापस आ चुकी है. वैसे इस बार वह बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने खुद इस बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है और लिखा है, "Work Something new गणपती बाप्पा मोरया....!"

वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में सयाली एक साधारण कुर्ती पहने हुए हैं. उनकी कुर्ती पर रंगीन फूलों का पैटर्न है और इस दौरान वह तैयार हो रही है. वैसे इस दौरान उनकी टीम भी दिखाई दे रही है जो अपना पूरा सेटअप करने में लगी है! वैसेइस दौरान सयाली को देख सभी शूटिंग के लिए तैयार हो गए हैं. इस समय सयाली के प्रशंसकों में उत्सुकता हो रही है कि वह कब से दिखाई देने वाली हैं.

बरसात के मौसम में ट्राय करें ये ‘भरवा पनीर मिर्ची’ की रेसीपी

इस गणेश उत्सव पर भूषण प्रधान की माँ ने बनाई गणेश जी की मूर्ति

इस मराठी एक्टर से अंडरवर्ल्ड डॉन ने मांगी 35 करोड़ की फिरौती, एक युवक हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -