इस सुपरस्टार से बेइंतेहा प्यार करती हैं सोनाक्षी, लेकिन इस वजह से नहीं कर पा रहीं इज़हार

बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' कही जाने वाली अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अक्सर ही अपने हॉट फोटोज और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सोनाक्षी इन दिनों फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं और इसी बीच उन्होंने विक्की कौशल के साथ 'ब्राइड्स टुडे' मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. ये सोनाक्षी के अब तक के सभी फोटोशूट से अलग है.

इस दौरान सोनाक्षी ने ब्राइड्स टुडे की एडिटर नुपुर मेहता पुरी को दिए इंटरव्यू में अपने आइडल मैन के बारे में बताया. सिर्फ इतना ही नहीं सोनाक्षी ने तो ये भी बताया कि वो किससे शादी करना चाहती हैं. सोनाक्षी ने अपने ड्रीम बॉय के बारे में बात करते हुए कहा, "कोई भी जो मुझे स्पेस दे. मुझे बांधकर ना रखे." इसके साथ ही सोनाक्षी ने जल्द दुल्हन बनने वाली सभी महिलाओं को सलाह देते हुए कहा, "कभी भी गलत कारणों के चलते शादी ना करें."

इस इंटरव्यू में जब सोनाक्षी से पूछा गया कि किसके ऊपर क्रश है तो उन्होंने बताया कि, ''उनका हमेशा से ही ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है. 'कहो ना प्यार है' के कारण ऋतिक पर क्रश है. लेकिन वो पहले से ही शादीशुदा है.'' इस इंटरव्यू में सोनाक्षी ने विक्की कौशल के साथ अपने वर्क एक्सपीरियंस के बारे में भी बात कि है. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि, ''विक्की कौशल बहुत टैलेंटेड हैं. मुझे फिल्म में उनके साथ काम करा काफी अच्छा लगा.'' आपको बता दें सोनाक्षी को आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से और हैप्पी फिर भाग जाएगी में देखा गया था और अब वो जल्द ही कलंक फिल्म में नजर आएंगी.

2.0 : अपने नए पोस्टर में एक दूसरे को टक्कर दे रहे रजनीकांत और अक्षय कुमार

फिजिक्स टीचर को दिल दे बैठी थीं ऐश्वर्या, फ्रंट बैंच पर बैठकर करती थीं ऐसा काम

हेलोवीन डे पर सोहा ने अपनी नन्ही परी को ये क्या बना दिया

Related News