सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक पर लगाया नया आरोप, कहा- 'मुझसे समझौता करना...'

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने बीते दिनों से अनु मलिक के ऊपर कई आरोप लगाए हैं और अब तक उन्होंने उनके बारे में बात करना नहीं छोड़ा है. आपको बता दें कि उन्होंने बीते दिनों बॉलीवुड के गायक और कंपोजर अनु मलिक पर मीटू का आरोप लगाया था और सोना लगातार इस मुद्दे पर बात कर रही हैं. ऐसे में बीते दिनों अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 11' में बतौर जज लिया गया था लेकिन सोना ने एक बार फिर से आवाज उठाई तो अनु मलिक को शो से हटा से दिया गया. वहीं आपको याद हो इससे पहले भी अनु को इंडियन आइडल 10 से भी हटाया जा चुका है.

 

ऐसे में अब हाल ही में सोना ने अनु को लेकर एक बार फिर से एक बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में सोना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि, ''अनु मलिक ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश की है.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, ''म्यूजिक डायरेक्टर एंड कंपोजर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया के जरिए अनु मलिक ने उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. अनु मलिक उनसे समझौता करना चाहते हैं.'' इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सोना मोहपात्रा ने ये मुद्दा साल 2018 में उठाया था और तब उन्होंने पहली बार अनु मलिक पर मीटू का इल्जाम लगाया था.

वहीं उसके बाद उन्होंने WCD मिनिस्ट्री को एक ओपन लेटर लिखा था और इसमें उन्होंने स्मृति इरानी से गुहार लगाई थी कि वो इस मामले को देखें. वहीं उनके ऐसा करने के बाद नेशनल कमीशन फॉर वूमन ने स्वयं संज्ञान लेते हुए सोनी चैनल को एक नोटिस भेजा था और इस नोटिस के बाद ही अनु मलिक को शो से बाहर निकाला गया था.

तीसरे हफ़्ते में भी बाला की मजबूती बरक़रार, जानिए 19 दिन की कमाई

मलयालम में भी गाना गाती नजर आयी रानू मंडल, विडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, पति निक को दिया सरप्राइज

Related News