सोना महापात्रा ने केटी पेरी और दुआ लिपा को किया म्यूजिकल कंसर्ट में आमंत्रित

नई दिल्ली: इंटरनेशनल सिंगर कैटी पेरी और दुआ लीपा मुंबई में हुए अपने कंसर्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, अब दोनों को एक और निमंत्रण मिला है। गायिका सोना मोहापात्रा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कैटी पेरी और दुआ लीपा को अपने कंसर्ट में बुलाया हैl क्योकि वह भारतीय संगीत और उसकी परंपरा के बारे में जान सकेंl अमेरिकी गायक केटी पेरी और दुआ लीपा एक कंसर्ट के लिए भारत आई थी| अब जब केटी और दुआ वापिस जा चुकी है, तब भी दोनों खबरों में बनी हुई हैं और ऐसा गायक सोना महापात्रा की वजह से हुआ हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोना महापात्रा ने गायिका केटी पेरी और दुआ लिपा को अपने म्यूजिकल कंसर्ट में आमंत्रित करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है, ताकि वह आये और भारतीय संगीत के बारे में और अधिक जानकारी ले पाए और इसकी परंपरा के बारे में जान सकें। सोना का यह निमंत्रण कटक में हो रहे उनके आगामी कंसर्ट के बारे में था। उसके कैप्शन में लिखा था, "डियर @katyperry & @DUALIPA, क्या आपको भारत के असली रॉकस्टार और म्यूजिक मेकर्स के साथ हमारी शानदार संगीत परंपराओं के बारे में घूमना, गाना और सीखना अधिक पसंद नहीं आएगा? शायद आप इस सदियों पुराने उत्सव में शामिल होना चाहती हों, जिसमें मैं भाग लेने वाली हूंl हम तीनों को एक साथ देखना और सुनना क्या मज़ेदार नहीं होगा?’

 

गौरतलब है कि केटी पेरी और दुआ लिपा के मुंबई में रहने के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक शानदार पार्टी की मेजबानी की थी। करण जौहर द्वारा होस्ट की गई इस पार्टी में बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकार पहुंचे थे। केटी और उनकी टीम ने दुआ लिपा के साथ शाहरुख खान से भी मिलीं, शाहरुख़ खान ने उन्हें कुछ बॉलीवुड के डांस मूव्स सिखाए।

 

 

सलमान खान ने लगाई फिटनेस उपकरणों की प्रदर्शनी, सेलिब्रिटी ले रहें है हेल्थ टिप्स

बॉलीवुड अभिनेता के बेटे ने किया कार एक्सीडेंट, अब मांग रहा है रेंजरोवर और ऑडी

इस गीतकार को नहीं है रीक्रिएशन से परहेज, पहले गाने में रखी बेटे की मन की बात

Related News