दामाद ने भेजा ससुर को खाने का न्यौता और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में दावत पर अपने घर बुलाकर युवक ने ससुर को गोली मार दी. जी हाँ, वहीं घायल को राजकीय चिकित्सालय से हल्द्वानी रेफर किया गया है और पुलिस ने आरोपी दामाद को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस को आरोपी की पत्नी ने ही शिकायत दर्ज करवाई थी. इस मामले को सुल्तानपुरपट्टी का बताया जा रहा है जहाँ रईस अहमद पुत्र रशीद अहमद ने 18 फरवरी 2019 को अपनी पुत्री रुखसार का निकाह कुंडा थाने के ग्राम बैलजूड़ी निवासी इकराम के साथ किया था और इकराम खड़कपुर देवीपुरा में साइकिल मिस्त्री की दुकान करता है.

वहीं निकाह के बाद से ही दोनों में अनबन थी और रुखसार ने पति और ससुरालियों पर दहेज के लिए तंग करने का आरोप लगाते हुए मायके वालों से शिकायत की थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ विवाद को सुलझाने के लिए एक सप्ताह पहले बैलजूड़ी के पूर्व प्रधान सलामत हुसैन के घर पंचायत हुई थी, जिसमें तय किया गया कि इकराम पत्नी के साथ नई कॉलोनी में बने मकान में रहेगा. वहीं इस पर इकराम पत्नी के संग नए मकान में चला गया और मंगलवार को इकराम ने दावत खाने के बहाने अपने सास-ससुर को घर बुलाया, जिस पर रईस अपनी पत्नी आसमां और बच्चों को लेकर बेटी के घर पहुंचा.

वहीं इकराम के भाई और बहनोई बगल के कमरे में बैठे थे और दोमंजिले पर बैठे ससुर और दामाद के बीच फिर से शिकवा शिकायत होने लगी इसके बाद इकराम ने अपने ससुर रईस अहमद की पीठ पर 315 बोर का तमंचा सटाकर फायर कर दिया और फायर की आवाज से हड़कंप मच गया. वहीं बच्चों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल रईस को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया और आरोपी को थाने में बंद करवाया.

मासूम बच्ची का रोना बर्दाश्त नहीं हुआ तो गला दबाकर हमेशा के लिए कर दी आवाज बंद

लड़के ने रातभर बनाए संबंध और सुबह कर लिए ब्रेकअप, परेशान होकर लड़की ने...

महिला को देखकर मास्टरबेट करने लगा युवक फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

Related News