शराब के लिए बेटे ने मांगे पिता से पैसे, नहीं देने पर उठाया ये खौफनाक कदम

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के नानाखेड़ा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता का पीट पीटकर क़त्ल कर दिया। कहा जा रहा है कि बेटा पिता से शराब के लिए रूपये मांग रहा था। जब पिता ने देने से मना कर दिया, तो बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

दरअसल, उज्जैन के वेद नगर के रहने वाले मूलचंद शिक्षा विभाग के सेवानिवृत कर्मचारी थे। उनके बेटे ने अपने पिता से शराब पीने के लिए रूपये मांगे। जब पिता ने मना कर दिया, तो बेटे ने लाठी डंडों से पीट पीटकर उनका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बताया कि अपराधी को अरेस्ट कर लिया गया है। अपराधी ने शराब को लेकर हुए विवाद में पिता का क़त्ल कर दिया। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

इसके साथ ही थाना प्रभारी ओपी अहीर बताया कि यह वेद नगर की घटना है। कल शाम 7:30 बजे मूलचंद वर्मा के बेटे अजय ने उनका क़त्ल कर दिया। बेटा शराब पीने के लिए पिता से रूपये मांग रहा था। नहीं देने पर दोनों में झगड़ा हुआ तथा इस के चलते बेटे अजय ने अपने पिता को बहुत पीटा, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। तत्पश्चात, घरवालों ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

रिश्तेदार के घर जा रही थी लड़की तभी पहुंचे 3 बदमाश, और कर डाली हैवानियत की हदें पार

काउंसलिंग के बहाने पादरी ने किया नाबालिग छात्रा का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

प्यार से नहीं मानी नाराज गर्लफ्रेंड तो मनाने के लिए बॉयफ्रेंड ने वीडियो कॉल कर अपनाया अनोखा तरीका, हो गई मौत

Related News