अब और भी खूबसूरत हो गईं हैं बिग बॉस 12 में नजर आईं सबा और सोमी

बीते दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 12 ऑफ-एयर हुआ है और इस शो की विनर दीपिका कक्क्ड़ रहीं हैं. वहीं इस शो की कंटेस्टेंट रह चुकी सोमी खान इन दिनों अपने बदले लुक को लेकर सुर्खियों में है और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है . जी हाँ, शो में सोमी ने बहन सबा खान के साथ एंट्री ली थी और शो में सोमी का जो लुक था, उससे अब वह एकदम अलग हो गई है. वैसे शो में भी वह बहुत खूबसूरत नजर आईं थीं लेकिन घर से निकलते ही वह और खूबसूरत हो गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में सोमी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें उनका लुक बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है और ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. आप देख सकते हैं यह तस्वीरें किसी फंक्शन की लग रही है, जिसमें वह अपनी बहन सबा और भाई के साथ नजर आ रही है. इन तस्वीरों में सबा और सोमी दोनों का ही लुक बदला बदला सा नजर आ रहा है. आप सभी को याद ही होगा कि दोनों बहनों ने घर में खूब हंगामे किए थे और दोनों को बहुत लड़ते-भिड़ते देखा गया था.

वहीं सोमी ने शो के बाद टीवी या बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की मंशा जाहिर की थी. शो में सोमी का नाम दीपक ठाकुर के साथ जुड़ा था और घर से बाहर होने के बाद सोमी इस बात से भी थोड़ी अपसेट थीं कि उनका लिंकअप्स शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर से साथ किया जाता था जबकि ऐसा कुछ था नहीं.

जल्द ही इस सुपरनैचरल शो में होगी राखी सावंत की एंट्री, बनेंगी चुड़ैल!

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

Related News