बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने सोहा और कुणाल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू ने हाल ही में एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया हैं. इस फोटोशूट में कुणाल और सोहा एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोहा और कुणाल ने गोल्डन कलर के शेड में ब्राइडल ड्रेस पहनी हैं जिसमे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. सोहा और कुणाल ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

सोहा ने इस फोटोशूट में मॉर्डन ब्राइड लुक केरी किया हैं. कुछ फोटोज में सोहा कुणाल के साथ डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं. उन्होंने दुल्हन के लिबास में गॉगल्स लगाए हैं. इस ड्रेस में सोहा का स्वैग वाला लुक नजर आ रहा हैं. सोहा ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- 'हील्स में डांस करना मेरी सुपरपॉवर, शूट के लिए पर्दे के पीछे की ये एक खास तस्वीर.'

आपको बता दे सोहा और कुणाल ने ये फोटोशूट वोग मैगज़ीन के लिए करवाया हैं. दोनों ही स्टाइलिश इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- 'मैनूं काला चश्मा जचदा नी, पर्दे के पीछे फन शूट.' इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Video : बिना ड्राइवर के ही चलती है इस बॉलीवुड अभिनेता की कार

90 करोड़ के आलिशान बंगले में रहता है ये टॉलीवुड सुपरस्टार, अरबपति है बीवी

HICHKI COLLECTION : 4 दिन में ही वसूली हिचकी ने अपनी लागत

 

Related News