90 करोड़ के आलिशान बंगले में रहता है ये टॉलीवुड सुपरस्टार, अरबपति है बीवी
90 करोड़ के आलिशान बंगले में रहता है ये टॉलीवुड सुपरस्टार, अरबपति है बीवी
Share:

टॉलीवुड के सुपरस्टार राम चरण तेजा आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रहे हैं. 27 मार्च 1985 को चेन्नई में जन्मे राम चरण तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं. राम चरण साउथ इंडस्ट्री का तो मशहूर चेहरा बन चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया हैं. फिल्म जंजीर से प्रियंका चोपड़ा के ऑपोसिट राम चरण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालाँकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

राम चरण का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम हैं. सूत्रों की माने तो राम चरण 90 करोड़ की लागत में बने आलिशान बंगले में रहते हैं. उन्होंने अपने घर की दीवारों को महँगी-महँगी पेंटिंग्स से सजा कर रखा हैं. उनके घर में सभी वर्ल्ड क्लास सुविधाए मौजूद हैं.

साल 2012 में राम चरण ने उपासना कमिनेनी से शादी की थी. आपको बता दे उपासना कमिनेनी अपोलो हॉस्पिटल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप रेड्डी की पोती हैं. उपासना चैरिटी की वाइस चेयरमैन और बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं.

राम चरण को सबसे महंगे स्टार्स में जाना जाता हैं. उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी हैं. इसके अलावा उनके कई सारे साइड बिजनेस भी चलते हैं. राम चरण पोलो राइडिग क्लब के मालिक भी हैं. इन दिनों राम चरण की आने वाली फिल्म रंगस्थलम काफी चर्चाओं में चल रही हैं. इस फिल्म में राम चरण अभिनेत्री समांथा रूथ प्रभु के साथ नजर आएँगे. फिल्म में दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ भी की जा रही हैं. ये फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

फुटपाथ पर रहने वाले छोटे-से फैन को अमिताभ ने दिया इतना नायाब तोहफा

भारतीय परिधान पहनना है इस अभिनेत्री की पहली पसंद

एक्ट्रेस बनने से पहले क्रिमिनल्स के छक्के छुड़ा चुकी है ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -