रानी चटर्जी ने डिप्रेशन को लेकर बताई दिल की बात

हिंदी सिनेमा के जाने माने ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से डिप्रेशन और नेपोटिज्म की चर्चाओं ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ लिया है. सुशांत 6 महीनों से डिप्रेशन में थे. उनके सुसाइड की दिल दहला देने वाली घटना के बाद,कई सेलेब्स अपनी जिंदगी के बुरे दौर और डिप्रेशन के बारे में कई सारी बातें सोशल मीडिया शेयर कर रहे हैं. सुशांत सिंह की मौत पर दुख जाहिर करने के बाद, भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी ने अपने डिप्रेशन की वजह सोशल मीडिया को बताया है. उन्होंने कहा कि वह जब भी सोशल मीडिया पर आती हैं, तो खुद को और ज्यादा डिप्रेश महसूस करती हैं.

एक्ट्रेस एना ने साझा की अपनी क्यूट फोटो

इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करत हुए लिखा,'जब भी मैं डिप्रेश महसूस करती हूं या मुझे कभी कोई तनाव महसूस होता है, तो मैं सोशल मीडिया चेक करती हूं, फिर मैं और डिप्रेश हो जाती हूं, मुझे लगता है कि सोशल मीडिया अब आपको खुश करने से ज्यादा दुखी करता है #facebook #instagram.'

दमदार अंदाज में नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी चटर्जी ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अफसोस जताते हुए कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में कंगना ने बॉलिवुड में नेपोटिज्म को सुंशात की मौत का जिम्मेदार बताया है. रानी ने कंगना की बातों पर सहमती जातते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म की बात कही है. उन्होंने कहा वह इसे झेल भी चुकी हैं.

कूल लुक में नजर आई एक्ट्रेस नुसरत, यहां देखे फोटो

कोयल के इस लुक के दीवाने हुए लोग, यहां देखे फोटोब्लैक आउटफिट में

खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री रिया सेन

Related News