उल्लू के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, जमकर हो रहा वायरल

आज तक आप सभी ने कई वीडियो देखे होंगे जो अजब-गजब होंगे। ऐसे में आज हम भी आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको अच्छा भी लगेगा और देखकर आप खुश भी होंगे। यह वीडियो उल्लू से जुड़ा है। वैसे हम जब किसी इंसान को उल्लू कहते है तो वह उसकी मूर्खता को दर्शाता है, लेकिन उल्लू के बारे कई ऐसी बाते हैं जो जानने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं। अब इस समय उल्लू से जुड़ा एक मजेदार वीडियो इन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस वीडियो में जो उल्लू दिख रहा है आप उसे देखने के बाद हैरान हो सकते है। वैसे ये जो उल्लू है ये सफेद उल्लू है! इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक सफेद उल्लू बैठा हुआ है। वहीं उल्लू कुछ इस तरह से गर्दन घुमाता है कि हर कोई देखकर हैरान रह जाएगा। इसमें उल्लू की आंखें भी ऐसे दिखाई दे रही हैं कि देखने वाला देखता ही रह जाए। इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमण ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'उल्लू दोनों तरफ अपनी गर्दन को 270 डिग्री तक घुमा सकता है।' वैसे इस वीडियो में दिख रहा उल्लू बर्फीले इलाके में नजर आ रहा है और नजारा बड़ा ही बेहतरीन है।

अमेज़न प्राइम वीडियो में आर माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ की तमिल म्यूजिकल ड्रामा 'मारा' से दिल को छू लेने वाला गाना 'ओरु आराई उनथु' किया रिलीज़!

कल अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं सौरव गांगुली, हार्ट अटैक आने के बाद हुए थे भर्ती

ब्राजील के निजी क्लीनिकों ने भारतीय कोविड -19 वैक्सीन के लिए किया सौदा

Related News