एक ट्वीट से स्नैपचैट खतरे में, 1.3 अरब का घाटा

स्नैपचैट ने कभी सोचा भी नहीं होगा की एक बदलाव इतना महंगा पड़ सकता है, सोशल मीडिया की फेमस काइली जेनर  के एक लाइन के एक ट्वीट से स्नैपचैट के शेयर में भारी खलबली मच गई. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को स्नैपचैट की पैरंट कंपनी के शेयर 6.1 फीसदी तक गिरे और कंपनी को मार्केट वैल्यू के हिसाब से 1.3 अरब डॉलर का झटका लग गया. माना जा रहा है कि जेनर एक ट्वीट ने स्नैपचैट को अरबों रुपये का झटका दे दिया.

दरअसल काइली ने ट्वीट किया कि क्या और किसी ने भी स्नैपचैट को खोलना बंद कर दिया है? या ऐसा केवल मैं कर रही हूं, ओह यह काफी दुखद है. उनके ट्विटर पर 2.45 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर है. काइली के ट्विटर को 59 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया. आपको बता दें कि यूजर्स को आर्कषित करने के लिए स्नैपचैट ने हाल में ही कई बदलाव किए है. हालांकि यूजर्स स्नैपचैट के नए डिजाइन को कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं और सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

काइली के ट्वीट के बाद अमेरिकी शेयर बाजार में खलबली मच गई. वॉल स्ट्रीट में स्नैपचैट की पैरंट कंपनी का शेयर 6 फीसदी गिर गया. मार्केट वैल्यू के हिसाब से बात करें तो कंपनी को 1.3 अरब डॉलर का नुकसान हो गया. हालांकि काइली ने बाद में एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि वह स्नैपचैट से अभी भी प्यार करती हैं और उन्होंने इस ऐप को अपना पहला प्यार बता डाला. हालांकि तब तक जो नुकसान होना था, वह हो चुका था. 

सुहागरात की यह बात,हमेशा रहेगी याद

ट्रैफिक जाम नो प्रॉब्लम, उबर ला रही है फ़्लाइंग टैक्सी

विधानसभा में लगता है भूतों का डेरा

Related News