1.80 करोड़ सोने के बिस्किट ले साथ तस्कर आमिर मंडल गिरफ्तार, BSF ने बॉर्डर से दबोचा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अंतर्गत सीमा चौकी मधुपुर, 68वीं वाहिनी के सीमा सुरक्षा बल (BSF) जवानों ने पुख्ता इनपुट के आधार पर तत्काल कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को 25 सोने के बिस्किटों समेत अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, जब्त सोने के बिस्कुटों का कुल वजन 2914 ग्राम है और इसकी अनुमानित कीमत 1 करोड़ 80 लाख रुपए है.

BSF की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि सीमा चौकी मधुपुर के जवानों को सूचना मिली थी कि, एक तस्कर सोने के बिस्किट लेकर भारतीय गांव में प्रवेश करने वाला है. BSF की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ड्यूटी पर तैनात जवान आननफानन में बताए हुए स्थान पर पहुंचे और एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया, जो सीमा सड़क पर घूम रहा था. जवानों ने उसकी चेकिंग ली, तो उसकी कमर पर 25 सोने के बिस्किट बंधे हुए मिले.

इसके बाद BSF के जवान तस्कर को सीमा चौकी लेकर आए. पकड़ गया तस्कर उत्तर 24 परगना जिले का निवासी है. उसका नाम अमीर मंडल बताया गया है. उत्तर 24 परगना जिला कोलकाता से लगा हुआ जिला है और बांग्लादेश की बॉर्डर से भी मिलता है. पूछताछ के दौरान तस्कर अमीर मंडल ने कबूला कि, उसे सोने के बिस्किट जिला उत्तर 24 परगना के चांदपुर गांव के आशादुल मंडल ने दिए थे. वह इन सोने के बिस्कुटों को जिला उत्तर 24 परगना के गाड़ापोटा गांव के निवासी परेश को देने वाला था। उसे इस काम के लिए 3,000 रुपए दिए गए थे. 

व्यापमं भर्ती घोटाले में पांच आरोपियों को हुई 5 साल की सजा

एक साथ फंदे पर झूले पति-पत्नी, जानिए पूरा मामला

4 महीने के जुड़वां बच्चों को बाप ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

 

Related News