स्मृति ईरानी ने पैंथर्स पार्टी को बताया गुपकार गैंग की बी टीम, स्टैंड स्पष्ट करने को कहा

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के सांबा में एक जनसभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नेशनल पैंथर्स पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पैंथर्स पार्टी गुपकार गैंग की बी टीम है. उन्होंने पैंथर्स पार्टी के बयानों का उल्लेख करते हुए कहा कि पार्टी के बयानों से स्पष्ट है कि वो गुपकार गैंग की बी टीम है. उन्होंने कहा कि पैंथर्स पार्टी जम्मू में गुपकार गैंग का रोल कर रही है.

ईरानी ने कहा कि पैंथर्स पार्टी ने गुपकार के एजेंडे को अपना लिया है और यहां जम्मू क्षेत्र के अस्तित्व को क्षति पहुंचाने में लग गई है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पैंथर्स पार्टी के वरिष्ठ नेता गुपकार गैंग के नेताओं के साथ चाय पीते हैं. उन्होंने कहा कि गुपकार तिरंगे के खिलाफ जहर उगल रहा है और राज्य में फिर से धरा 370 लागू करने का प्रयास कर रहा है. पैंथर्स पार्टी को यह साफ़ करना चाहिए कि क्या वो भी चीन और पाकिस्तान समर्थित ताकतों का साथ दे रही है?

पैंथर्स पार्टी की ओर से महिलाओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर ईरानी ने कहा कि देश की आधी आबादी महिलाओं की है और हम महिलाओं को ऊंचा दर्जा देते हैं किन्तु पैंथर्स पार्टी ने महिलाओं का तिरस्कार किया है. ऐसा लगता है पैंथर्स पार्टी पहले ही हार मान चुकी है और निराशा में ऐसे बयान दे रही है.

केरल स्थानीय निकाय चुनाव प्रगति पर मुख्यमंत्री पिनाराई ने डाले वोट

किसान आंदोलन पर सियासी ड्रामा जारी, केजरीवाल के 'उपवास' को जावड़ेकर ने बताया 'पाखंड'

अफगानिस्तान के नांगरहार में बम विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

Related News