स्‍मृति ईरानी को मॉडलिंग के दिनों की आई याद, पुरानी फोटो साझा कर मां के लिए कही ये बात

स्‍मृति ईरानी ने अब अभिनय की दुनिया को कब का अलविदा बोल दिया हैं. सेंट्रल मंत्री के रूप में स्‍मृति जहां एक ओर राजनीति दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं, वहीं बीते गुरुवार के दिन उन्‍हें अपने मॉडलिंग के दिनों की याद आ गई. दरअसल, स्‍मृति ने एक मैगजीन का पुराना कवर सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिस पर उनकी फोट है. यह उनके करियर के शुरुआती दिनों के उन अचीवमेंट्स में से है, जिस पर उन्‍हें आज भी गर्व है.

इंस्‍टाग्राम पर स्‍मृति ईरानी ने मैगजीन कवर की तस्वीर साझा करते हुए अपनी मां को भी मिस किया है. वह इस पोस्ट के कैप्‍शन में लिखती हैं, 'जब आपकी मां अपने खजाने से आपकी एक फोटो निकालती है... आप तब उस फोटो को नहीं, बल्‍क‍ि फीलिंग्स को संजोते हैं... एक मां, जो हर पेपर की कटिंग, विद्यालय रिपोर्ट, फोटो को सहेजकर रखती है. मुझे पूरा भरोसा है कि आपकी मां भी ऐसी ही होगी. एक मां, जिनके लिए आप एक पूरी दुनिया हैं. '

स्‍मृति ईरानी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर निरंतर पुरानी फोटोस साझा करती रहती हैं. कभी कभी इंटनरेट पर उनका फनी लुक भी झलकता है. अक्‍सर स्‍मृति ईरानी मीम्‍स और जोक्‍स भी साझा करती हैं. स्‍मृति ईरानी को 'तुलसी' के किरदार के लिए टेलीविज़न के दर्शक आज भी बेहद पसंद करते हैं. हालांकि निर्माता एकता कपूर संग स्‍मृति ईरानी की दोस्‍ती आज भी बनी हुई है. निर्माता एकता कपूर और स्‍मृति ईरानी ने सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' में साथ में काम किया था. 

इनसाइडर बनाम आउटसाइडर बहस पर करिश्मा तन्ना ने तोड़ी चुप्पी, बोली ये बात

कंगना के बेबाक अंदाज की फैन है अभिनेत्री एरिका, बोली- 'उनमें काफी हिम्मत है.'

'ये रिश्ते हैं प्यार के' में ऋत्विक अरोड़ा की जगह पर इस एक्टर ने ली एंट्री!

Related News