'ये रिश्ते हैं प्यार के' में ऋत्विक अरोड़ा की जगह पर इस एक्टर ने ली एंट्री!
'ये रिश्ते हैं प्यार के' में ऋत्विक अरोड़ा की जगह पर इस एक्टर ने ली एंट्री!
Share:

स्टार प्लस का फेमस शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में कुणाल राजवंश के किरदार में दिखाई दे रहे ऋत्विक अरोड़ा अब सीरियल का भाग नहीं है. गत दिनों पहले सीरियल के निर्माता राजन शाही ने 'अनप्रोफेशनल' होने के लिए ऋत्विक अरोड़ा को लेकर यह बता का खुलासा किया था कि वे एक्टर को शो में बदलने के लिए किसी अन्य एक्टर की तलाश में लगे हैं. हालांकि, निर्माता राजन शाही ने स्पष्ट रूप से बोला कि एक्टर ऋत्विक अब 'ये रिश्ते हैं प्यार के' का भाग नहीं हैं, एक्टर ने दावा किया कि वह कोरोना संक्रमण के बढ़ते संकट को देखते हुए शूटिंग फिर से प्रारंभ करने में सक्षम नहीं हैं.

लेकिन ,मीडिया की एक रिपोर्ट में बोला गया है कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' के निर्माताओं ने ऋत्विक का रिप्लेसमेंट ढूंढ निकाला है. रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अविनाश मिश्रा, जिन्हें इश्कबाज, मरियम खान - रिपोर्टिंग लाइव जैसे सीरियल के लिए पहचाना जाता है. अभिनेता अविनाश इस 'ये रिश्ते है प्यार के' शो में ऋत्विक का स्थान लेने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं. अविनाश को अब सीरियल में नए कुणाल के किरदार में देखा जा सकता है. सीरियल के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया है कि रोहित पुरोहित और अभिषेक मलिक जैसे कई सितारें को सीरियल में किरदार निभाने के लिए कांटेक्ट किया गया था. लेकिन निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए अविनाश को चुना है. हालांकि, अविनाश ने और न ही निर्माताओं ने अभी तक इस बात की पुष्टि की है.

बता दें की ऋत्विक अरोड़ा के अनप्रोफेशनल बिहेवियर के वजह से निर्माता राजन शाही ने यह भी बोला कि इस प्रकार का व्यवहार सेहन नहीं किया जाएगा, और ऐसे बिहेवियर के सीरियल में किसी भी अभिनेता को रिप्लेस करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, इस शो में शाहीर शेख (अबीर), रिया शर्मा (मिष्टी), और कावेरी प्रियम (कुहू) भी प्रमुख किरदारों में हैं.  

कृष्णा अभिषेक ने घटाया वजन, इस वीडियो में दिखाई अपनी बॉडी

'नागिन 5' का पहला प्रोमो आया सामने, सबसे शक्तिशाली नागिन के चेहरे का खुला राज

राफेल के भारत आने पर एक्टर सिद्धार्थ ने भारतीय वायुसेना को किया सलाम, ट्ववीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -