अपने बर्थडे पर इस तरह का गिफ्ट चाहते है BTS बैंड के सिंगर वी

BTS के सदस्य सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं. ग्रुप के सदस्य अक्सर लाइव सेशन के बीच फैंस के साथ चैट  करने में लगे रहते है. BTS आर्मी के गायक वी (V) ने अपने इंस्टग्राम पर खुलासा किया कि वो ग्रुप के लीडर RM से अपने जन्मदिन पर खास उपहार चाहते हैं. विंटर बीयर गायक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जे होप के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी इच्छा के बारें में बताया है. वी 30 दिसंबर को 26 वर्ष के होने वाले है.

रविवार को जे होप ने अपना क्वारंटीन का समय पूरा होने पर कई फोटोज साझा की थी. फोटो में रैपर को एक पेंटिंग के सामने अलग- अलग तरह से चेहरा बनाते हुए नज़र आए है. उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”क्वारंटीन खत्म.” इस फोटो पर कमेंट करते हुए ग्रुप के लीडर RM ने लिखा, मुझे जलन होने लगी है. उन्होंने कहा है कि अमेरिका से वापस लौटने के बाद मैंने इस सप्ताह की शुरुआत में अपना क्वांरटीन पीरियड शुरू कर दिया गया.

वी ने आरएम से जन्मदिन पर मांगा खास गिफ्ट: जे. होप ने अपने फैंस को कहा है कि ये फोटो उन्हें RM ने गिफ्ट की थी जिसके सामने वो पोज देते हुए नज़र आए. गायक ने अपने फैन के प्रश्न का उत्तर देते हुए बोला है.  जिसके उपरांत V ने चैट सेशन को ज्वाइंन करते हुए बोला है कि आरएम मुझे भी उपहार में पेंटिंग चाहिए. अगर आप उपहार में मुझसे जुड़ी कोई पेंटिंग देंगे तो मुझे बेहद ही खुश होगी. इस पर जे होप ने कमेंट करते हुए लिखा, किसी को खुद पर नियंत्रण होना चाहिए.

बीटीएस मेंबर्स वेकेशन पर हैं: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  BTS  मेंबर्स जब से वेकशन पर है तब से  हमेशा ही फैंस के साथ चैट और लाइव सेशन करते हुए नज़र आते है. हाल ही में RM, जे होप और वी ने मूवीज से लेकर म्यूजिक पर अपनी सलाह दी है. इस माह की शुरुआत में BTS मेंबर्स ने परमिशन टू डांस एल.ए कॉन्सर्ट को समाप्त करने के उपरांत अपने वेकेशन पर जाने की सूचना जारी की थी.  

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

Related News