इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, मच गया तहलका

हॉलीवुड की तो लगभग हर सिंगर और एक्ट्रेस ही हॉटनेस के मामले में हमेशा ही आगे रहती है. हर दिन कोई ना कोई हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में आ जाती है. इन्हीं में से एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हर थोड़े दिन में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती है. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और अभिनेत्री बेला थ्रोन की जो एक्टिंग और सिंगिंग में तो महारथ हासिल कर ही चुकी हैं और इसके साथ ही वो अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉपलेस फोटो शेयर की है. उनकी फोटो ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं बेला ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया हैं. बेला बेहद ही हॉट लग रहीं हैं और वो अपने हाथों से बदन को ढांकते हुए भी नजर आ रहीं हैं. बेला ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि- 'आई लव यू...'

वैसे ये पहली बार नहीं है जब बेला ने अपनी इतनी हॉट फोटो शेयर की हो बल्कि वो पहले भी ऐसा कर चुकी हैं. बेला ने बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. बेला ने कई फिल्में और टीवी शोज़ में अपनी अदाकारी का परिचय दिया हैं. उनकी सभी फिल्मों में और टीवी शोज़ में एक्टिंग को काफी ज्यादा सराहा भी गया है.

बेला का जन्म 1997 में हुआ था. बेला की और भी तीन बहनें हैं और तीनों ही एक्ट्रेस हैं. बेला इटली की रहने वाली हैं. बेला ने साल 2003 में 'स्टक ऑन यू' से फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. बेला को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए कई अवार्ड्स भी मिल चुके हैं. इतना ही नहीं बेला का नाम तो एलबम बिलबोर्ड हॉट 100 की लिस्ट में भी शामिल हो चुका है.

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

इस हसीना की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

 

Related News