यूट्यूब पर नंबर-1 पर ट्रेंड हुआ शहनाज गिल का ये बेहतरीन गाना, फैंस नहीं रोक पा रहे है आंसू

पंजाब की जानी मानी मशहूर गायिका और अभिनेत्री शहनाज गिल के गाने 'तू यहीं है' को फैंस की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। ये सांग 24 घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। इस सांग के माध्यम से शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है। जिसमें उनके जाने के पश्चात् शहनाज के हाल को दिखाया गया है। इस सांग में शहनाज के चेहरे पर आज भी सिद्धार्थ के जाने का गम स्पष्ट देखा जा सकता है। जिसे देखकर प्रशंसक भी भावुक हो रहे हैं। 

इसके साथ ही शहनाज गिल का गाना 'तू यहीं है।।' प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रहा है, 29 अक्टूबर को रिलीज हुए इस सांग को 24 घंटे के अंदर ही यू ट्यूब पर 97 लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं। इस सांग में शहनाज एवं सिद्धार्थ के बिग बॉस में गुजारे गए खूबसूरत पलों को बताया गया है, जिसे देखकर एक बार फिर प्रशंसक एक बार इस जोड़ी की यादों में खो गए हैं। इस सांग के माध्यम से शहनाज ने बताने का प्रयास किया है कि उनकी यादों में आज भी सिद्धार्थ शुक्ला जीवित है तथा वो इन्हीं यादों के सहारे अब अपनी लाइफ को आगे बढ़ा रही हैं। इस सांग के बोल भी कुछ ऐसे ही हैं कि 'मेरे दिल को पता तू यहीं, यहां है।।'

वही ये सांग शहनाज गिल के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया है। जिसके साथ शहनाज ने लिखा है 'ट्रिब्यूट'। शहनाज गिल तथा सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में एक साथ नजर आए थे। इसके पश्चात् शो में दोनों की मित्रता ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। प्रशंसक उन्हें प्यार से सिडनाज कहकर बुलाते थे। 

सीरियल का काम छोड़कर चूल्हे में खाना पका रहीं है ये मशहूर अभिनेत्री

इंटरनेट पर छाई मौनी रॉय की ये जबरस्दत तस्वीरें

'एक नंबर की बेहूदा औरत', बिना अंडरगारमेंट्स के उर्फी को देख बोले लोग

Related News