गाड़ी चलाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने दिखाया स्वैग, शहनाज संग भी शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 14 में बीते दिनों ही सीनियर बनकर नजर आए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल वह इन दिनों पंजाब में हैं और वह वहां शहनाज गिल के साथ गए हैं। बीते दिनों ही उन्हें एयरपोर्ट पर शहनाज के साथ देखा गया था। अब इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में पहले तो सिद्धार्थ गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं और उसके बाद में वह अचानक से वैनिटी वैन में पहुंच जाते हैं। वहां उनका स्वैग बहुत ही जबरदस्त होता है। वैसे आपको याद ही होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 हाउस में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर तीन हफ्तों तक रहे थे और इस दौरान सिद्धार्थ ने नए कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार भी लगाई थी। वैसे सिद्धार्थ ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इसके कैप्शन में वह लिखते हैं- 'Laila by my bro @tonykakkar @shehnaazgill @anshul300 @raghav।sharma।14661'

 

आप देख सकते हैं इसमें टोनी कक्कड़, शहनाज गिल और सिद्धार्थ दिखाई दे रहे हैं। वैसे सिद्धार्थ के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी जगह बनाई है। जी हाँ, इसी के साथ बिग बॉस 13 के अलावा वह खतरों के खिलाड़ी के भी विजेता रह चुके हैं। वैसे आपको पता ही होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' फिल्म में भी नजर आए थे। जहाँ एक्टर की हर किसी ने तारीफ की थी।

अक्षय की मुहिम में साथी बने सिद्धार्थ शुक्ला, बिंदी लगाकर बोले- 'अब हमारी बारी है'

प्रोड्यूसर्स नहीं उठा पा रहे अनुष्का सेन के नखरे, हुईं शो से बाहर

इंडस्ट्री में 51 साल पूरे होने पर KBC-12 के सेट पर अमिताभ को फैन ने दिया खास तोहफा

Related News