इंडस्ट्री में 51 साल पूरे होने पर KBC-12 के सेट पर अमिताभ को फैन ने दिया खास तोहफा
इंडस्ट्री में 51 साल पूरे होने पर KBC-12 के सेट पर अमिताभ को फैन ने दिया खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 51 साल के पूरे कर लिए हैं। अमिताभ एक जाने माने एक्टर हैं और उन्होंने हर बार अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है। आज के समय में वह लाखों ही नहीं करोड़ो दिलों में बसे हुए हैं। वैसे वह आज भी सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं क्योंकि उनके पास काम की कमी नहीं है। आप जानते ही होंगे फिल्मों के अलावा मेगास्टार पॉप्युलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ को भी होस्ट करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस शो के माध्यम से उन्होंने दर्शकों के दिल में एक अलग और बहुत ही खास जगह भी बना ली है। वैसे इस शो ने ऑडियंस को करोड़ों रुपये जीतने के साथ, फिल्म इंडस्ट्री के महानायक से मिलने का भी एक सुनहरा मौका दिया है। आए दिन इस शो में अमिताभ के फैन आते हैं जो शो के लिए नहीं बल्कि उनके मिलने के लिए आते हैं। इसके अलावा कई बार वह फैंस अमिताभ बच्चन को शानदार सरप्राइज देकर स्पेशल फील भी करवाते हैं। अब इसी बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल, अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में 7 नवंबर, 2020 को 51 साल पूरे किए हैं और इस मौके पर एक व्यक्ति ने अमिताभ की रंगोली बनाकर उन्हें खुश किया और स्पेशल महसूस कराया।

आप देख सकते हैं खुद अमिताभ ने ‘केबीसी 12’ के सेट से एक फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “नहीं, यह एक पेंटिंग नहीं है, यह ‘रंगोली’ है जो एक व्यक्ति ने मेरे फिल्म इंडस्ट्री में 51 साल के पूरे होने पर बनाई। ‘रंगोली’ के नीचे तारीख को पढ़ें, 7 नवंबर 1969 और नाम सात हिन्दुस्तानी। इस तारीख को मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी। यह मुझे 7 नवंबर, 2020 को प्रेजेंट की गई।” वैसे हम आपको बता दें कि ‘केबीसी 12’ की शुरुआत जबसे हुई है, तब से वह लोगो को बड़ा पसदं आ रहा है।

BB14 के इस कंटेस्टेन्ट को गौहर खान ने बताया सोलो प्लेयर

दिवाली के बाद खुलेंगे महाराष्ट्र में मंदिर, उद्धव ठाकरे ने दिया इशारा

उधार नहीं चुका पाया युवक तो जलाया जिन्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -