खुल गया सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिटनेस का राज, करते हैं ऐसा काम

जबरिया जोड़ी फिल्म की रिलीज के बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हालांकि इस बिजी शेड्यूल के दौरान भी सिद्धार्थ मल्होत्रा जिम जाना नहीं भूलते हैं और हाल ही में सिद्धार्थ द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया गया है और एक वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा रस्सियों से कसरत कर रहे हैं. 

बता दें कि वह बैटल रोप एक्सरसाइज कर रहे हैं और उन्होंने इस वीडियो के साथ ही लिखा है कि, अपने बहाने से भी ज्यादा मजबूत बनो और खूब मेहनत करो.वीडियो देखकर फैन्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स इस वीडियो को देखकर जमकर उनकी तारीफ करने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर अधिकतर सक्रिय रहने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

इस हालिया वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ जी जान इस फिल्म में लगाने वाले है. वैसे इस बात से साफ पता चलता है कि सिद्धार्थ के फिटनेस का राज क्या है. हर कोई उनके जैसा बनना तो चाहता है, हालांकि हर कोई सिद्धार्थ की तरह मेहनत नहीं करता है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनता की फिल्म जबरिया जोड़ी फिल्म 9 अगस्त को रिलीज हुईं थीं और जल्द ही उनकी फिल्म मरजावां सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

फेस्टिव सीजन में कुछ नया चाहती हैं तो फॉलो करें जेनेलिया का मॉडर्न साड़ी लुक

रेमो डिसूजा की पत्नी को देख हैरान हुए फैंस, शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन ने दहलाया दिल

Collection : तीसरे दिन भी Saaho की धमाकेदार कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

सोनाली के घर आये गणपति बाप्पा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Related News