ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ ने कियारा को लगाया गले, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह काफी समय से कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। हालाँकि बीते कई दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं। जी दरअसल कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि सिद्धार्थ और कियारा अलग हो चुके हैं और दोनों अब एक साथ नहीं होंगे। हालाँकि उसके बाद कियारा के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए सिद्धार्थ ने इन खबरों पर विराम लगा दिया था। वहीं अब ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में सिद्धार्थ और कियारा को फिर से साथ में स्पॉट किया गया।

जी दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में 'भूल भुलैया 2' की स्क्रीनिंग में पहुंचे जहां उन्होंने कियारा को देखते ही गले लगा लिया। आप सभी देख सकते हैं 'भूल भुलैया 2' की स्क्रीनिंग से एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा खुशी से एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि सिद्धार्थ पहले कियारा से मिलते हैं फिर कार्तिक आर्यन को गले लगाते हैं।

जी हाँ और एक बार दोबारा से दोनों को साथ में देख फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये लोग साथ में बहुत क्यूट लगते हैं'। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भगवान इन दोनों की रक्षा करे'। इस तरह लगातार कमेंट्स आ रहे हैं और लोग दोनों को साथ देख जश्न मनाने लगे हैं।

आज शादी करेंगी कनिका कपूर, सामने आईं मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

'श्रीदेवी का नाम डूबा दिया', जाह्नवी को ब्लैक ड्रेस में देख बोले लोग

इस दिन रिलीज होगा 'जुग-जुग जियो' का ट्रेलर

Related News