सोशल मीडिया पर छाई सिद्धार्थ शुक्ला की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?

टेलीविज़न के लोकप्रिय सुपरस्टार एवं चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। उन्होंने शनिवार प्रातः अपनी एक नई तस्वीर साझा की, जिसमें वो पूरे ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसकों के बीच ये फोटो रफ़्तार से वायरल हो रही है। उनका कहना है कि इस अवतार में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' अभिनेता बहुत हैंडसम लग रहे हैं। उनके इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में लगभग 50 हजार व्यक्तियों ने पसंद किया है। 

वही अपनी तस्वीर साझा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में लिखा है- 'ब्लैक इज बैक!!' इस पोस्ट पर प्रशंसकों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक प्रशंसक ने लिखा कि आप इतने कैजुअल लुक में भी इतने हॉट कैसे लग सकते हैं?? वहीं, एक प्रशंसक ने मांग की है कि सिद्धार्थ जल्दी से अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करें। गौरतलब है कि प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। 

बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बिग बॉस ओटीटी को लेकर चर्चाओं में थे। ऐसी अफवाहें थी कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शो के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे। किन्तु अटकलों पर विराम लगाते हुए शो के मेकर्स ने करण जौहर को मेजबानी के लिए चुना है। बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के पश्चात्, शो "बिग बॉस" के सीज़न 15 के पेश के साथ इसे कलर्स टीवी पर आगे बढ़ जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम बार एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' में देखा गया था।

इंडियन आइडल 12 के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, जानिए क्या है वजह?

इंडियन आइडल 12 के बाद इस मशहूर रियलिटी शो को होस्ट करेंगे आदित्य नारायण

फूट-फूटकर रोते नजर आईं जन्नत जुबैर, वीडियो वायरल

Related News