इस कॉमेडियन के हत्थे चढ़े मोदी, हँसते-हँसते रो पड़े लोग

इन दिनों टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मिमिक्री शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” में राजस्थान, श्रीगंगानगर के श्याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने हास्य का हिस्सा बना कर लोगो का दिल जीत लिया. श्याम ने इमैजिनरी सिचुएशन रखी जिसमें उन्होंने सब चीज़ें अपनी कल्पना से तैयार कि थी. 

श्याम ने उस इमैजिनरी सिचुएशन का उल्लेख करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “ये रिश्ता क्या कहलाता है” देखने के बाद शो में क्या-क्या हुआ यह बता रहे हैं. यह वीडियो अलग-अलग ट्विटर हैंडल्स से शेयर किया गया है. और इसके टेलीकास्ट होते ही ये वीडियो इतना फेमस हो गया कि इससे सोशल मीडिया में वायरल होते देर नहीं लगी. श्याम की यह मिमिक्री इतनी उम्दा थी कि इसे देखने के बाद जजेज पैनल में बैठे अक्षय कुमार और जाकिर खान ठहाके मार-मार कर हंसने लगे. जनता में बैठे लोग भी अपना पेट पकड़ने पर मजबूर हो गए और लोगो के हसी का ठिकाना न रहा. इस वीडियो को ट्विटर पर खूब रीट्वीट किया जा रहा है और अलग-अलग सोशल में इससे ढेरों बार शेयर किया जा रहा है.

श्याम रंगीला उन कॉमेडियन्स में से हैं जिन्हें यह शो उनके टैलेंट के दम पर अलग-अलग जगहों से तलाश कर लाया है. श्याम नोटबंदी के दौर में अपने एक वीडियो के चलते पॉपुलर हो गए थे जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमक्री की थी. श्याम मोदी के अलावा राहुल गांधी व अन्य बहुत सी हस्तियों कि मिमिक्री करने के लिए मशहूर हैं और इसी के चलते वह काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में शो में एक बड़ा बदलाव करते देखा जायेगा जिसमे कॉमेडिन जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल को जज की कुर्सी से हटाए जाने की मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है. अब इन जजेस कि जगह बॉलीवुड एक्टर श्रेयश तलपड़े और साजिद खान लेंगे. मेकर्स ने ऐसा इन दोनों के कॉमेडी शोज के मामले में अनुभव और स्टार अट्रैक्शन को ध्यान में रखते हुए किया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीआरपी की दौड़ में 'केबीसी-9' रहा टॉप पर, फिसड्डी साबित हुआ Bigg Boss

'गोल्ड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएगी 'मौनी राय'

Bigg Boss-11 : इस हफ्ते 5 की जगह ये 7 कंटेस्टंट हुए नॉमिनेट

Related News