VIDEO : श्रद्धा का हॉट वीडियो वायरल, इन कपड़ों से मचाया तहलका

बॉलीवुड में क्यूट लुक और हॉट अदाओं के चलते काफी फेमस अदाकारा श्रद्धा कपूर अक्सर अपने सेक्सी फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर कोहराम मचाने का काम करती रहती हैं और अब इस बीच श्रद्धा का एक और बेहद सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया से सामने आया है, जिसमें वह अपने जिम लुक में नजर आ रही हैं और श्रद्धा कपूर इस वीडियो में अपनी बोल्डनेस से फैन्स को मदहोश करने का काम भी रही हैं. वह इसके साथ ही अपनी इस हॉट वीडियो में इतनी सेक्सी दिख रही हैं कि आप भी देखते ही देखते रह जाएंगे. 

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो में श्रद्धा के इस नए लुक से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. तो वहीं श्रद्धा कपूर का यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स में इस वीडियो को देखने की बेसब्री भी साफ तौर पर देखी जा रही है.

गौर करें तो श्रद्धा अपने जिम लुक में बेहद ही सेक्सी दिख रहीं है और इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ने इस वीडियो में ब्लैक ट्राउजर और क्रॉप टॉप में सभी के होश उड़ा दिए है. साल 2010 में आई फिल्म तीन पत्ती से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म सहो लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली अभिनेता प्रभास नजर आने वाले हैं.

Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर

एक बार फिर धमाल मचाएंगे आयुष्मान और भूमि, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

Related News