फुटबॉल मैच के बाद दिखा हैरान कर देने वाला मंज़र, प्रशंसक ने खिलाड़ी से की मारपीट

फुटबॉल प्रशंसक रॉबर्ट बिग्स ने नॉटिंघम फॉरेस्ट के खिलाफ चैंपियनशिप प्ले आफ मुकाबले के खत्म होने के उपरांत शेफील्ड यूर्नाटेड के स्ट्राइकर बिली शार्प पर हमला करने के मामले में दोष माना जा चुका है। 30 वर्ष का बिग्स मंगलवार को मैच के उपरांत सिटी ग्राउंड में घुस आया और उसने शार्प पर सिर से प्रहार भी कर दिया है। 

खबरों का कहना है कि चोट की वजह से शार्प इस मुकाबले में नहीं खेल रहे थे। वह मैदान के बाहर अपनी जेब में हाथ डालकर खड़े थे जब बिग्स ने उन प्रहार किया इसकी वजह से उनके होंठ पर चार टांके भी आ चुके है। बिग्स सुनवाई के लिए नॉटिंघम मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुआ और अपराध स्वीकार कर लिया जिसे अभियोजकों ने ‘जानबूझकर किया गया हिंसा का मूर्खतापूर्ण कार्य’ करार भी दे डाला है। 

बता दें कि सुनवाई के बीच बिग्स को कहा गया है कि उसके विरुद्ध  लगे गैरकानूनी रूप से मैदान पर घुसने के आरोप को पूरी तरह से हटा दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि बिग्स ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाने वाले आवेदन का विरोध अब तक शुरू नहीं हो पाया है। फॉरेस्ट की टीम पहले ही कह चुकी है कि जिसने भी शार्प पर हमला किया है उस पर आजीवन प्रतिबंध लगना जरुरी है।

बॉक्सिंग रिंग में इस दिग्गज खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक...हो गई मौत

Nikhat Zareen ने महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत रचा इतिहास

थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीवी सिंधु

Related News