रुद्रप्रयाग में भी कांग्रेस को झटका, लक्ष्मी राणा ने BJP कैंडिडेट को दिया अपना समर्थन

देहरादून: लोकसभा चुनाव आरम्भ होने से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। उत्तराखंड की गढ़वाल लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी को रुद्रप्रयाग से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुकी लक्ष्मी राणा ने अपना समर्थन दिया है। हालांकि, लक्ष्मी कांग्रेस पार्टी छोड़ चुकी हैं मगर अब उन्होंने खुलकर भाजपा एवं पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करना आरम्भ कर दिया है।

लक्ष्मी राणा ने अपने समर्थकों एवं शुभचिंतकों को लिखे पत्र में कहा कि तकरीबन 27 सालों तक ईमानदारी एवं प्रतिबद्धता के साथ कांग्रेस की सेवा करने के पश्चात् 9 मार्च को मैंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। तकरीबन एक महीने के चिंतन के पश्चात् नवरात्रियों के पवित्र पर्व के चलते मैंने संकल्प लिया कि एक सक्रिय राजनीतिज्ञ तथा राष्ट्रचिंतक के रूप में मुझे राष्ट्रहित में देश के यशस्वी पीएम नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देना चाहिए। उन्होंने पत्र में कहा कि मुझे लगता है कि भारत को विश्वगुरु बनाना है तथा हिंदू राष्ट्र की कल्पना करनी है तो वो कल्पना तभी साकार हो सकती है, जब हम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना सहयोग दें। इसलिए आप सभी से मैं विनती करती हूं कि गढ़वाल लोकसभा से मेरे बड़े भाई अनिल बलूनी को भारी वोटों से विजयी बनाएं। 

लक्ष्मी राणा ने पत्र में कहा कि चूंकि आप भलीभांति जानते हैं कि बलूनी ने राज्यसभा सांसद के रूप में उत्तराखंड तथा विशेष रूप से हमारे गढ़वाल के लिए अथक प्रयास किए हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वह गढ़वाल के उत्थान के लिए निरंतर कोशिश करते रहेंगे। मेरा आप लोगों से निवेदन है कि हरिद्वार लोकसभा से त्रिवेंद्र रावत एवं टिहरी लोकसभा सीट से माला राज्य लक्ष्मी शाह को वोट देकर विजयी बनाएं। भारत की मजबूती के लिए दोबारा नरेंद्र मोदी को देश के पीएम बनाकर भारत का मान बढ़ाने में अपना योगदान दें। 

YouTube पर वीडियो देख-देखकर शख्स ने कर डाला ऐसा काम, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग

कांग्रेस को छोड़ BSP में शामिल हुए देवाशीष जरारिया, पार्टी ने इस सीट से घोषित किया उम्मीदवार

MP में हुई अनोखी शादी, इस लड़की के लिए आई 'श्री कृष्ण' की बारात

Related News