शोभा डे को एमपी के पुलिसकर्मी ने दिया करारा जवाब

मप्र : हमेशा विवादास्पद बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाली लेखिका शोभा डे को यह उम्मीद नहीं थी कि ट्विटर पर मोटे पुलिसकर्मी को लेकर किया गया उनका मजाक उल्टे उनके गले पड़ जाएगा.शोभा डे ने जिस मोटे पुलिसकर्मी को महाराष्ट्र का पुलिस वाला बताया था, दरअसल वह मध्यप्रदेश के हैं और बीमारी की वजह से उनका वजन बढ़ गया है.उन्होंने शोभा डे को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बन्द कर दी है.

गौरतलब है कि शोभा डे ने 21 फरवरी की शाम को एक पुलिसवाले की फोटो ट्वीट कर मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था, जिसके जवाब में मुंबई पुलिस ने भी ट्वीट किया कि आप जैसे जिम्मेदार लोगों से थोड़ा बेहतर की उम्मीद करते हैं.

जिस पुलिस वाले को शोभा ने मुम्बई का पुलिस वाला बताया था वह मुम्बई पुलिस नहीं, बल्कि मध्यप्रदेश पुलिस के कर्मचारी है. शोभा डे के बयान से आहत बीमारी के कारण मोटापे से ग्रसित दौलतराम जोगावत ने एक अख़बार के जरिये डे को जवाब देते हुए कहा कि कौन पतला नहीं होना चाहेगा ?अगर मैडम चाहती हैं, तो वह मेरे ट्रीटमेंट के लिए पैसा दे सकती हैं.

उल्लेखनीय है कि दौलतराम जोगावत का 180 किग्रा. वजन बीमारी की वजह से है ना कि वह ओवर वेट हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने 'इंसुलिन असंतुलन' बीमारी का ऑपरेशन 1993 में करवाया था, लेकिन वजन बढ़ता गया. बीमारी के कारण मोटापे के शिकार हैं.

यह भी पढ़ें 

शादीशुदा महिलाओं में मोटापा बढ़ने के प्रमुख कारण

दुनिया की सबसे मोटी महिला इलाज के लिए आज मुंबई पहुंचेगी

 

Related News