सेना के सामना से सकते में भाजपा, कहा-अन्नदाताओं की आय नहीं आत्महत्या हुई है दोगुनी

नई दिल्ली : अपनी पूर्व सहयोगी भारतीय जनता पार्टी पर शिवसेना ने एक बार फिर हमला बोला हैं. आए दिन भाजपा पर कड़े हमले करने वाली शिवसेना ने अब पीएम मोदी को किसानों से सीधे संवाद कार्यक्रम पर घेरा हैं. शिवसेना ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती हैं. लेकिन अब तक केवल किसानों की आत्महत्या दोगुनी हुई है न कि उनकी आय. 

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किसानों से प्रत्यक्ष रुप से बातचीत की थी. जहां पीएम मोदी ने किसानों से कई प्रकार के वादे किए थे. बता दे कि देशभर के किसानों से पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे. जहां उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार ने किस तरह से कृषि बजट को दोगुना करके 2.12 लाख करोड़ रूपये किया है और किस तरह से वह किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में काम कर रही है. 

शिवसेना ने बीजेपी के इस बयान का फायदा उठाते हुए उसे उसी की भाषा में जवाब दिया हैं. शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा हैं. सामना में कहा गया कि वर्तमान सरकार की कभी न समाप्त होने वाली घोषणाओं और जुमलों से देश थक चुका है. किसानों की आय 2022 तक दोगुनी करने की प्रधानमंत्री मोदी की घोषणा कोई नई नहीं है.

जम्मू कश्मीर: राज्यपाल एनएन वोहरा की बैठक में पहुंचे उमर अब्दुल्ला

बीजेपी MLA की पूर्व गर्लफ्रेंड ने कार्यालय में घुसकर लगाए प्यार के नारे

दाती महाराज से आज भी पूछताछ, पीड़िता ने किये और भी खुलासे

Related News