शिवपाल ने बांधे अखिलेश की तारीफ के पुल

इटावा : यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा और यूपी सरकार के मंत्री शिवपाल यादव ने रविवार को अपने भतीजे अखिलेश की तारीफ के पुल बांधे है। उन्होंने कहा कि अखिलेश के युवा नेतृत्व में यूपी का बेहतर विकास किया गया है और विधानसभा चुनाव भी उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जायेगा।

मालूम हो कि बीते कुछ दिन पहले ही चाचा भतीजे की लड़ाई सड़क पर आ गई थी। दोनों के बीच विवाद की शुरूआत उस वक्त हुई थी, जब अखिलेश ने शिवपाल से तीन अहम मंत्रालयों को छीन लिया था। इसके बाद अखिलेश के समर्थकों ने शिवपाल को सपा प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटाने की मांग करते हुये विरोध शुरू कर दिया था। चाचा भतीजे की लड़ाई के बाद यूपी की राजनीति में उबाल आ गया था, लेकिन बाद में मुलायम सिंह यादव ने मामले को शांत कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

शिवपाल ने कहा कि अखिलेश योग्य मुख्यमंत्री है। पार्टी ने अपनी इस बात पर कायम है कि अखिलेश के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जायेगा, इस बात में किसी तरह का संदेह नहीं होना चाहिये। शिवपाल ने यह भी कहा कि सपा में किसी तरह का विवाद नहीं है, लेकिन जो लोग पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रहे है, इसकी जानकारी सभी को है। गौरतलब है कि शिवपाल इटावा जिला सहकारी बैंक में संचालक पद चुनाव में अपनी पत्नी का नामांकन दाखिल कराने के लिये इटावा आये थे।

अध्यक्ष बनते ही शिवपाल यादव ने चलाई तलवार

Related News