मेकअप के साइड इफेक्ट से हुआ शिवांगी जोशी का चेहरा खराब!

आप सभी को बता दें कि इन दिनों स्टार प्लस का जाना माना शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में इस शो में नायरा और कार्तिक को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को काफी भाते हैं, इसी का नतीजा है कि शो में चल रहा नया ट्रैक भी लोंगों को काफी पसंद आ रहा है. अब इसी बीच नायरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी हैरान है. जी दरअसल इस वीडियो में नायरा उम्रदराज महिला के रुप में नजर आ रही हैं और इस वीडियो के सामने आते ही फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि हो सकता है कि शो में बहुत जल्द लीप देखने को मिल जाए, जिसकी वजह से नायरा ने बूढ़ी महिला का गेटअप लिया है.

 

आप सभी को बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. दरअसल शिवांगी ने वीडियो तो केवल अपने फैंस के मनोरंजन के लिए शेयर किया है. जी हाँ, कुछ लोगों का कहना है कि मेकअप के साइड इफेक्ट के कारण नायरा की यह हालत हो गई है लेकिन ऐसा नहीं है.

जी दरअसल इस वीडियो में शिवांगी अपनी साथी कलाकार के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक बूढ़ी महिला का गेट-अप लिया हुआ है, लेकिन वीडियो को अंत तक देखने पर आपको पता चलता है कि उनका लुक एक दम बदल चुका है. आप सभी को बता दें कि फिलहाल शो में नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां पैदा करने के लिए गायु की एंट्री हुई है.

सेक्सियस्ट वीमन लिस्ट में इन दो टीवी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में बनाई जगह

अपनी बायोपिक के पहले पोस्टर में रेगिस्तान में न्यूड बैठी नजर आईं राखी सावंत

दुल्हन बनी टीवी की यह अभिनेत्री, पहली तस्वीर सामने आते ही फैंस रह गए शॉक्ड

Related News