CM ठाकरे के खिलाफ युवक ने की आपत्तिजनक पोस्ट तो शिवसैनिकों ने कर डाली बेरहमी से पिटाई

मुंबई: सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक व्यक्ति को नाराज शिवसैनिकों ने बुरी तरह से पीट दिया है। ये मामले जलगांव शहर का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पिटाई वाले मामले का वीडियो भी रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इसमें 20 से 25 शिवसैनिक उस व्यक्ति की खूब पिटाई कर रहे हैं।

उस शख्स का नाम हेमंत बताया गया है। उसकी ओर से सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट साझा की गई थी। जैसे ही वो पोस्ट वायरल हुआ, शिवसैनिकों का रोष 7वें आसमान पर पहुंच गया तथा उन्होंने उस व्यक्ति को सबक सिखाने की ठानी। उस पोस्ट के हंगामे के पश्चात् हेमंत आईनॉक्स थिएटर में फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने आए थे। शिवसैनिकों ने उन पर निरंतर नजर रखी थी, ऐसे में थिएटर से बाहर निकाल ही हेमंत की खूब धुनाई की गई।

वही इस पिटाई के पश्चात् शिवसैनिकों ने ये भी कहा कि सीएम के विरुद्ध पोस्ट करने वालों की इस प्रकार ही सार्वजनिक पिटाई की जाएगी। इस मौके पर शिवसेना जिला संपर्क प्रमुख गुलाबराव वाघ, शिवसेना जिलाध्यक्ष विष्णु भंगाले, महानगर अध्यक्ष शरद तायडे, महिला जिलाध्यक्ष शोभा चौधरी तथा सरिता माली-कोल्हे समेत बड़े आँकड़े में शिवसैनिक उपस्थित थे। मामले के पश्चात् गुलाब वाघ तो यहां तक बोल गए कि हमारे सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की, इसी कारण हमने आज इस शख्स की पिटाई की, भविष्य मे जो भी इस प्रकार का बर्ताव करेगा उसका यही हाल शिवसेना करेगी।

केरल में गैर-हिन्दू कलाकार को मंदिर में परफॉर्म करने से रोका.., भड़के कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कही ये बात

'अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दें..', भाजपा सांसदों को PM मोदी के निर्देश

यूपी के मंत्रियों को अब लॉटरी के जरिए मिलेंगे निजी सचिव, प्रत्येक मंत्री के साथ एक महिला अफसर अनिवार्य

Related News