आसमान दिखी ऐसी चमकदार चीज जिसे देखते ही सन्न रह गए लोग

इस विशालकाय खुले आसमान के भीतर ऐसे कई तमाम रहस्य कैद हैं जिनके बारे में आज तक कोई पता नहीं लगा पाया हैं. कई बार हमें ऐसे भी संकेत मिले हैं कि हमारी दुनिया के अलावा भी एक दुनिया है. ऐसी दुनिया में इंसान जैसी प्रजाति के लोग ही रहते हैं.

हाल ही में सैन डिएगी में आसमान में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला. इस नज़ारे को लोगों ने इसे अपने कैमरे में भी कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर इस नज़ारे का एक वीडियो भी वायरल हुआ हैं. वीडियो के मुताबिक आसमान में एक चमकदार चीज दिखाई दी जो तेजी से जमीन की तरफ गिरती हुई नजर आ रही है. आज तक आपने भी तारों को टूटने के बाद गिरते हुए तो देखा होगा और ये अब आम घटना हो गई है लेकिन इस बार चमकती हुई चीज आकार में काफी बड़ी नजर आ रही थी.

आपको बता दें तेजी से गिरने वाली चमकदार आकृति एकाएक आसमान में रुक जाती है और इसके बाद जो हुआ वो तो सभी को हैरान कर देने वाला था. आसमान में ये आकृति कुछ सेकण्डों के लिए रुकती है लेकिन इसके कुछ ही देर में वह दो भागों में विभाजित हो जाती है. जिसने भी इस नज़ारे को देखा उसकी चीख निकल गई. जिसने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया हैं उसका नाम क्रिस विल्सन है और इन्हीं ने ही इसे यूट्यूब पर अपलोड किया है.

शापित माना जाता है इस गांव को, जहां हर बच्चा होता है अजीब

खूबसूरत और जवान होने के बाद भी यहां लड़कियों को नहीं मिल रहे लड़के

यहां आज भी चल रहे हैं बंद हो चुके 1000 और 500 के नोट

Related News