VIDEO : पानी के बीचोबीच उतरी शिल्पा शेट्टी, कहा- माँ की...'

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों स्पेन में जमकर छुट्टियां मना रही हैं. वहां पर रहते हुए शिल्पा शेट्टी द्वारा कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर एकाएक साझा किए जा रहे हैं. हालांकि उनका एक वीडियो उन्हें सुर्खियों में अब फिर से खींच लाया है, जिसमें वह वॉटर थेरपी इंजॉय कर हैं. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का यह अंदाज काफी देखने लायक नजर आ रहा है और इस वीडियो को देखकर ऐसा नजर आ रहा है जैसे कि शिल्पा शेट्टी को पानी में रहते हुए कितना सुकून मिल रहा हो. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें तैरना नहीं आता है, हालांकि वह पानी में काफी सुकूनभरा महसूस कर रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी द्वारा काफी बड़ा मैसेज भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन दिया है कि, "आज बहुत ही अद्भुत एहसास हुआ. ईमानदारी से बताऊं तो मैं तैर नहीं सकती हूं. मैंने इसे सीखने की और करने की कई बार कोशिश भी की है, हालांकि सब बेकार ही रहा है. लेकिन आज मुझे मां की कोख में मौजूद बच्चे की तरह महसूस हुआ है. मेरे चेहरे पर मेरी मुस्कान इस खुशी को आसानी से बयां कर सकती है. पहली बार किसी की मदद से वो भी बिना डरे मैंने इस चीज का लुत्फ उठाया." 

'जबरिया जोड़ी' ने लिया फायर पान का लुत्फ़, तस्वीरें हुई वायरल

मोदी सरकार पर बरसे अनुराग कश्यप, कहा- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमे...'

Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर

'चेहरे' पर बोले आनंद पंडित, कहा- सेट पर आने से पहले ऐसा काम करते थे इमरान हाशमी

Related News