Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर
Saaho Poster : 4 भाषाओँ में रिलीज़ हुआ पोस्टर, हाथ में गन लिए दिखी श्रद्धा कपूर
Share:

एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'साहो' के लिए फैंस काफी इंज़तार कर रहे हैं. ऐसे में रिलीज़ से पहले मेकर्स नए नए पोस्टर शेयर करते जा रहे हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर का नया लुक सामने आया है जो बेहद ही कमाल का लग रहा है.  इस पोस्टर में श्रद्धा कपूर का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. हाथ में गन थामें श्रद्धा दुश्मनों का मुकाबला करती नजर आ रही हैं. इसके पहले ऐसा ही एक पोस्टर प्रभास का भी रिलीज़ हो चुका है. बता दें, फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. 

श्रद्धा के पहले फिल्म के हीरो प्रभास का भी एक लुक रिलीज हुआ था इस पोस्टर में वो भी हाथ में गन लिए दिखाई दिए थे. ऐसा ही पोस्टर श्रद्धा का भी सामने आया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा भी हाथ में गन लिए दिखाई दे रही हैं और उनका ये एक्शन अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा साहो फिल्म में सस्पेंस के साथ रोमांस और जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. मेकर्स फिल्म के एक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसके लिए वो कुछ न कुछ नया कर  ही रहे हैं. साथ ही आपको बता दें ये नया पोस्टर. 

फिल्म के बारे में बता दें, मोटे बजट में बनी फिल्म साहो के एक 8 मिनट के एक्शन सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने 80 करोड़ का खर्चा किया है ऐसी खबरें आ रही थीं. वहीं फिल्म 300 करोड़ से ऊपर के बजट में तैयार की जा रही है. हाल ही में फिल्म साहो की शूटिंग खत्म हुई है. साहो फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था और दर्शकों को खूब पसंद भी आया. फिल्म का पहला गाना साइको सैंया ने भी यूट्यूब पर धमाल मचा दिया. साहो हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मल्यालम भाषा में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. 

'साहो' का नया पोस्टर आउट, गोलियां बरसाते दिखें प्रभास-श्रद्धा

Saaho : सामने आया फिल्म का एक और पोस्टर, प्रभास-श्रद्धा दिखे रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -