शिल्पा शेट्टी का फिट अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर से अपने फैंस को फिटनेस का पाठ पढ़ाया है. सोशल मीडिया पर शिल्पा का फिट अवतार सुर्ख़ियों में है. इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि फिट रहने के लिए शिल्पा ने काफी मेहनत की है. अब शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है. 

शिल्पा शेट्टी जब-जब फिल्मी पर्दे पर आईं, उन पर से निगाहें हटाना कठिन हो गया. शिल्पा को फिल्मी पर्दे पर आए कई वर्ष भी बीत चुके हैं. किन्तु फिर भी खबरों में कैसे बने रहना है वो कोई भी शिल्पा से सीख सकता है. क्योंकि फिल्मी पर्दे से वर्षों तक गायब रहने के बाद भी, शिल्पा का स्टारडम कई बड़े फ़िल्मी सितारों से भी बड़ा है. सोशल मीडिया पर वो लवी डवी मोमेंट्स भी पोस्ट करने से पीछे नहीं हटतीं. फैमिली से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से सम्बंधित कई मस्ती भरे पल भी शिल्पा अपने फैंस के साथ साझा करती हैं.

शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं और जब भी वो फिटनेस से सम्बंधित पोस्ट डालती हैं, तो खूब सुर्खियां बंटोरती हैं. इस बीच शिल्पा ने एक नया पोस्ट साझा किया है. शिल्पा शेट्टी फिटनेस के संबंध में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ये नया वीडियो इस बात का परफेक्ट उदहारण है.

 

नहीं देखा होगा जैकलीन फर्नांडिस का ऐसा अंदाज़, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा VIDEO

अपनी जेठानी को इस अंदाज में प्रियंका ने दी एमी अवार्ड्स में नामित होने की बधाई

VIDEO: 'मेड इन चाइना' का पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' हुआ रिलीज, मौनी रॉय ने अपने डांस से लगाई आग

Related News