इन 5 फिल्मों में नजर आएंगी शहनाज गिल, मशहूर स्टार्स संग शेयर करेंगी स्क्रीन

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत चुकी हैं। शहनाज गिल को 2019 में 'बिग बॉस 13' के माध्यम से देशभर में लोकप्रियता मिली थी। 2023 शहनाज के लिए विशेष रहा। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया। फिर उनकी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' ख़बरों में रही। आइये आपको बताते है शहनाज की आने वाली फिल्मों के बारे में

शहनाज, साजिद खान की फिल्म '100 परसेंट' का हिस्सा हैं। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी दिखाई देंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म है जो एक बड़ी भारतीय शादी और जासूसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में खूब मस्ती होगी। वही शहनाज एक्शन फिल्म 'खिलाड़ी 1080' का भी हिस्सा हैं। इसका डायरेक्शन कबीर सदानंद करेंगे। इसके साथ ही शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ पर्दे पर दिखाई देगी। हाल ही में दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू की है, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थीं।

वही बीते वर्ष खबर आई थी कि शहनाज को निखिल आडवाणी के अगले प्रोजेक्ट में सम्मिलित किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक महिला प्रधान फिल्म होगी, जिसमें वाणी कपूर भी दिखाई देगी। इस फिल्म के लिए शहनाज ने अभिनय की विशेष ट्रेनिंग भी ली थी। पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' के बाद शहनाज एवं दिलजीत दोसांझ की जोड़ी एक बार फिर से दिखाई देगी। बीते वर्ष उनकी फिल्म 'रन्ना च धन्ना' की घोषणा हुई थी। यह फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुआ चमत्कार, देखकर अचंभित हुई कंगना रनौत

एक्ट्रेसेज की अच्छी सेहत का राज है घी-कॉफी, ऐसे करें सेवन

पाना चाहती है कियारा आडवाणी जैसी फिटनेस, तो अपनाएं एक्ट्रेस का ये डाइट

Related News