सिद्धार्थ शुक्ला की चीजों संग नजर आई शहनाज, वायरल हुआ VIDEO

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी आज भी प्रशंसकों के लिए उतनी ही खास है जितनी की ये जोड़ी 'बिग बॉस' के घर में खास हुआ करती थी। सिद्धार्थ की मौत के पश्चात् शहनाज अब संभल चुकी हैं तथा काम पर फोकस कर रही हैं मगर शायद ही कोई लम्हा ऐसा हो जब शहनाज पल भर के लिए भी सिद्धार्थ को भुला पाती हों। सिद्धार्थ के लिए शहनाज का प्यार एक बार फिर से देखने को मिला है। 

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। इसके चलते शहनाज गिल को देखते ही हर किसी को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई है। शहनाज गिल इस के चलते सिद्धार्थ शुक्ला के सनग्लासेज लगाए नजर आई। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ एवं शहनाज के एक ही जैसे सनग्लासेज लगाए फोटोज के कोलाज प्रशंसक जमकर साझा कर रहे हैं। 

शहनाज गिल के इस अंदाज को नेटिजंस बहुत पसंद कर रहे हैं तथा एक से बढ़कर एक अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। शहनाज का ये अवतार देखने के पश्चात् कई प्रशंसकों का कहना है कि शहनाज ने साबित कर दिया है कि सच्ची मोहब्बत कभी नहीं मरती है। सामने आई फोटोज एवं वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज इस के चलते मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज गिल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सीक्रेट शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने किया ये हैरतंअगेज खुलासा

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

बर्फिली वादियों में निया शर्मा के लुक ने लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

Related News