सीक्रेट शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने किया ये हैरतंअगेज खुलासा
सीक्रेट शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने किया ये हैरतंअगेज खुलासा
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहीं मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। जैस्मिन भसीन ने कुछ दिनों पहले एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में जैस्मिन दुल्हन के लिबास में पोज देती दिखाई दी थीं। ऐसे में उनकी इन फोटोज को कई मीडिया पोर्टल्स तथा सोशल मीडिया यूजर्स ने साझा किया। अफवाह उड़ने लगी कि जैस्मिन भसीन ने सीक्रेट शादी कर ली है।

वही अब इन अफवाहों को स्वयं जैस्मिन भसीन ने खारिज किया है। साथ ही उन्होंने मीडिया पोर्टल्स को फटकार भी लगाई है। अपनी सीक्रेट शादी की अफवाह उड़ाने वालों को जैस्मिन भसीन ने खूब लताड़ लगाई है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लम्बी पोस्ट लिखी तथा कहा कि वह जब भी शादी करेंगी, धूमधाम से करेंगी, चोरी से नहीं। 

साथ ही जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Instagram) ने लिखा, "उन सभी पोर्टल्स के लिए जो मेरी तस्वीरों को साझा कर रहे हैं तथा लिख रहे हैं कि ये जैस्मिन की सीक्रेट शादी की फोटोज हैं। मेरे प्यारे दोस्तों, जब भी जिंदगी में शादी करूंगी, धूमधाम से करूंगी। आपको भी इनवाइट करूंगी, चोरी-चोरी नहीं करूंगी।" जैस्मिन भसीन ने आगे लिखा, "इसलिए प्लीज ये सब लिखना बंद करो यार, मैं सिर्फ और सिर्फ काम में व्यक्त हूं फिलहाल।" बता दे कि जैस्मिन भसीन अपने सबसे अच्छे दोस्त अली गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस के घर में हुई थी।

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

बर्फिली वादियों में निया शर्मा के लुक ने लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

शॉर्ट ड्रेस पहन मोनालिसा ने मचाया गदर, डांस देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -