सोशल मीडिया पर छाया सिंगर रिहाना का ग्लैमरस अंदाज़, वायरल हुई तस्वीरें

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर रिहाना को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं रिहाना हमेशा ही अपनी शानदार तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतते हुए आई है. वहीं एक बार फिर रिहाना चर्चाओं में बनी हुई है और इस बार भी उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनकी फोटोज है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिहाना हमेशा ही सोशल मीडिया पर  एक्टिव रहती है। वहीं रिहाना हमेशा ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट  फोटोज साझा की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में रिहाना का बहुत बोल्ड अंदाज भी नज़र आ रहा है। इस बीच वह ब्लू चैक शॉर्ट्स के साथ ओपन शर्ट में अपने बेली टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दें रहीं है। बिकिनी टॉप के साथ नेक पर गोल्डन चेन ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। ग्लोसी लिप्स, पिंक लाइनर और बालों की मिड्डियां बनाकर रिहाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में वह बहुत ही ज्यादा अट्रेक्टिव लग रही हैं। वहीं हम बात करें वर्क फ्रंट की तो रिहाना को आखिरी बार फिल्म Guava Island में देखा गया था। इस मूवी में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। 

मात्र 41 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल गए अमेरिका के मशहूर फैशन डिज़ाइनर

बहुत दिनों के बाद शॉपिंग पर निकली केटी प्राइस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ड्वेन जॉनसन ने किया ऐसा काम कि फैन हो गया भावुक

Related News