ड्वेन जॉनसन ने किया ऐसा काम कि फैन हो गया भावुक

'द रॉक' के नाम से पहचाने जाने वाले हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर ड्वेन जॉनसन अपनी मूवी और एक्शन के कारण चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इन दिनों एक्टर किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है, जिससे सोशल मीडिया पर हर कोई अभिनेता की तारीफ कर रहा है। दरअसल, ड्वेन जॉनसन ने अपना पर्सनल ट्रक अपने एक फैन को उपहार में दे दिया। जी हां, इसकी सूचना खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा की है।

इस वीडियो में फैन ट्रक पर छोड़े गए एक नोट को पढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। जिसमें लिखा था, 'आपकी सेवा के लिए धन्यवाद भाई, अपने नए ट्रक मजा लें।' इतना पढ़ते ही फैन भावुक हो जाता है और प्यार का इजहार करने के लिए ड्वेन जॉनसन को कसकर अपने गले से लगा लेता है। ड्वेन जॉनसन ने गिफ्ट देने के लिए अमेरिकी नेवी के ऑस्कर रोड्रिगेज को ही क्यों ही चुना? इस पर ड्वेन जॉनसन ने बयान देते हुए कहा है कि 'मैंने दर्शकों के बारे पता किया तो ऑस्कर रोड्रिगेज की कहानी ने मुझे प्रभावित किया। वह अपनी 75 साल की मां की देखभाल करता है। उनका पर्सनल ट्रेनर है, चर्च में लीडर है। घरेलु हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए मदद और भोजन पहुंचाता है।'

अमेरिकी नेवी के ऑस्कर रोड्रिगेज के लिए इस वर्ष क्रिसमस जल्दी आ गया जब क्योंकि ड्वेन जॉनसन ने उन्हें अपना पर्सनल ट्रक उपहार के तौर पर दे दिया। ऑस्कर रोड्रिगेज ने ड्वेन जॉनसन के द्वारा इस उपहार किए ट्रक के साथ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट  इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीरें को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत ही प्यारा सा कैप्टन भी दिया है 'मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं है कि मैं कितना धन्य और आभारी हूं।' अभिनेता की ये दारियादिली देख सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्वेन जॉनसन के भारत में भी करोड़ों फैंस हैं अभिनेता खुद वक़्त-वक़्त पर भारत के लिए अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। अगर बात करे ड्वेन की मूवी 'रेड नोटिस' की तो उसमें ड्वेन के साथ गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स भी लीड भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है। मूवी की स्ट्रीमिंग 12 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो जाएगी, जिसके लिए उनके फैंस अभी से बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock)

भारतीय सिनेमा में अपना जादू नहीं चला पाई Eternals

फोटोज हटाने पर भड़की सिंगर मैडोना, कहा- "इस अंग से तो एक बच्चे को पोषण मिलता..."

Squid Game की कॉपी बेचने वाले आरोपी को हुई मौत की सजा, जानिए पूरा मामला

Most Popular

- Sponsored Advert -