ICU में भर्ती है यह मशहूर एक्टर, कोविड-19 रिपोर्ट का है इंतजार

टीवी के मशहूर शो 'शौर्य- एक अनोखी कहानी' में नजर आने वाले एक्टर सूरज थापर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। इस मामले में यह बताया गया कि उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक नीचे गिर गया और इसी के साथ उन्हें तेज बुखार भी था। यह सब होने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। उनके बारे में बात करते हुए उनकी बहन विनीता ने कहा कि, ''वो लगातार मुंबई से गोवा अपनी शूटिंग के सिलसिले में यात्रा कर रहे थे।''

आप सभी जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में भी सूरज का काम जारी थी। उनकी बहन ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उन्हें हल्का बुखार था लेकिन फिर भी वह शूट पर गए थे। इसी के साथ उनकी बहन ने बताया कि मुंबई लौटने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ना शुरू हुई और फिर अस्पताल ले जाने पर उन्हें आईसीयू में रखना पड़ा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सूरज ने मुंबई एयरपोर्ट पर कोविड-19 टेस्ट्स भी कराया था और उसके रिजल्ट आना अभी बाकि है।

आगे विनीता ने यह भी बताया कि, ''सूरज हमेशा से अपने स्वास्थ को लेकर सजग रहते हैं और अपने डाइट-फिटनेस शेड्यूल पर भी काफी ध्यान देते हैं। फिलहाल उनकी हालत ठीक नहीं और ऐसे में उनके लिए प्रार्थना की जाए।'' आप सभी जानते ही होंगे सूरज थापर एक मंझे हुए कलाकार है। उन्होंने कई सारे टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। आप सभी ने उन्हें सुसराल गेंदा फूल, एक रिश्ता साझेदारी का, हम पांच फिर से, एक नई पहचान समेत अन्य कई टीवी शोज में देखा होगा।

अपने जिले को महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने दी ज्यादा वैक्सीन, अब केंद्र ने मांगा विवरण

अच्छी खबर: मुंबई में घट रहे कोरोना वायरस के आंकड़े

बेटे और डायनासोर के साथ खेलती नजर आईं अनीता हसनंदानी, वीडियो वायरल

Related News