महिला सांसद के साथ वायरल तस्वीर पर अब शशि थरूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सीता भी यहाँ बदनाम हुई..

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर अपने एक तस्वीर को लेकर चर्चाओं में हैं. तस्वीर में वह एनसीपी (NCP) सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के साथ लोकसभा में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमैंट्स कर रहे हैं, अब थरूर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया है कि आखिर वो और सुप्रिया सुले क्या बात कर रहे थे. 

 

दरअसल, जिस तस्वीर को लेकर शशि थरूर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं, उसमें वो और सुप्रिया सुले लोकसभा में अपनी-अपनी सीट बैठे हैं और बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि जिस वक्त नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सदन में बोल रहे होते हैं, उसी वक़्त उनके पीछे बैठीं सुले और थरूर आपस में चर्चा कर रहे होते हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद लोग इस पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां करने लगे.

तस्वीर वायरल होने के बाद थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले में हुई संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उन्हें बताना चाहता हूं कि वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं, क्योंकि वह अगली वक्ता थीं. सुप्रिया धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब (जो उस समय सदन में भाषण दे रहे थे) को परेशानी नहीं हो. इसलिए मैं उन्हें (सुप्रिया) सुनने के लिए झुक गया था.'

अपने ट्वीट में शशि थरूर ने सुपरहिट फिल्म अमर प्रेम फिल्म के एक मशहूर गाने की कुछ पंक्तियाँ भी लिखीं. शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना,  छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना  कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई  तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहाँ बदनाम हुई कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! 

बेटियों के लिए योगी सरकार का बड़ा ऐलान, अब आगे बढ़ने के लिए मिलेगी 25 हज़ार की आर्थिक मदद

कांग्रेस MLA ने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों को कहा नकारा, बोले- 'कैबिनेट में युवाओं को मौका मिलना चाहिए'

यूपी के 9 लाख छात्रों को मिलेगी बड़ी सौगात, योगी सरकार बांटेगी टेबलेट और स्मार्टफ़ोन

 

Related News